Tata Motors के साथ यह 2 शेयर खरिदे, मिल सकता हैं बड़ा प्राॅफिट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Hot Stocks: अगर हम बात करें तो Nifty और Sensex ने इस 6 महिने में लगातार ऑल टाइम हाई को छुआ हैं। लेकिन इस महिने तगड़ी मुनाफावसुली से मार्केट में गिरावट भी देखने को मिली हैं। कैपिटल रिसर्च के विदान सांवत का कहना हैं की टेक्निकल चार्ट पर मार्च 2024 के बाद अब Nifty 21,700-22,800 तक कंसाॅलिडेशन देखने को मिला हैं। यहां डबल बाॅटम पैटर्न को देखने को मिल रहा हैं। लेकिन ऊपर देखें तो इसने शुटिंग स्टार पैटर्न बनाया हैं। इसका मतलब मार्केट एक दायरे में ही काम करेगा।

निफ्टी को 22600, 22800 और 23170 को जबरदस्त रेजिस्टेंस देखने को मिल रहा हैं। 

लेकिन इसमें ही विदान सावंत ने मार्केट से 3 स्टाॅक को निकला है जो की आनेवाले कुछ दिनों में आपको तगड़ा मुनाफा करके दे सकते हैं। चलिये देखते हैं वो 3 Stock कौनसे हैं।

1.टाटा मोटर्स (Tata Motors): इस शेयर में खरिदने की सलाह दी हैं। इसके टारगेट देखें तो वह 1,215 रुपये निकलकर आते हैं। इसमें स्टाॅपलाॅस 950 रुपये तक लगाना हैं। यह शाॅर्ट टर्म में 18 से 20 फिसदी का रिटर्न देने का अनुमान लगाया जा रहा हैं। मार्केट के हालात अच्छे नहीं होने पर भी यह शेयर अपने ऑल टाइम हाई के आसपास हैं। 

चार्ट पर यह अभी बड़ा ब्रेकआउट दे सकता हैं ऐसा लग रहा हैं। स्टोकेस्टिक इंडिकेटर भी यहां से ऊपर जाने की संभावना बता रहा हैं।

IPO News: 662 गुना दाव, 200 रुपये मुनाफा, 75 का था भाव, GMP मे मची धूम

2.सन टिव्ही नेटवर्क (Sun TV Network): इस शेयर भी एक्सपर्ट बुलिश नजर आ रहे हैं। इसमे‌ ब्रोकरेज ने 785 रुपयों के टारगेट दिये हैं। वही इसमें 602 रुपयों का स्टाॅपलाॅस लगाकर चलने की राय दें दी हैं। बाजार में मंदी होने से भी इस शेयर में तेजी रहने की उम्मीद जताई जा रही हैं। विकली चार्ट पर यह एकदम मजबुत दिखाई दे रहा हैं। वीकली चार्ट पर भी इसने काफी मजबुत पॅटर्न बनाया हैं।

3.गाॅडफ्रे फिलिप्स इंडिया (Godfrey Phillips India): इसमें भी निवेशक बुलिश दिखाई दे रहे हैं। टारगेट प्राइस 4,082 रुपये हैं वहीं स्टाॅपलाॅस 3,183 रुपये हैं। यह भी शाॅर्ट टर्म के लिये निवेशकों को 18-20 प्रतिशत का रिटर्न दे सकता हैं। साल 2015 से 2022 तक इसमें एक लंबा कंसोलिडेशन देखा गया हैं। लेकिन सीधे तौर पर चार्ट में इसमें तेजी के संकेत दिखाई दे रहे हैं। इसने लगातार ग्राफ मे हाईर हाय और लोवर लो बनाया हैं। टेक्निकल चार्ट को देखते हुये स्टाॅक में 3,448.75 रुपये में इसमें इंट्री करने की सलाह दी जा रही हैं।

Leave a Comment

Join Our WhatsApp Group!