तनला प्लॅटफार्म शेयर किंमत लक्ष | Tanla Platforms Share Target Prediction in Hindi

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

तानला प्लेटफॉर्म्स कंपनी की जानकारी (Tanla Platforms Limited Company Profile)

CompanyTanla Platforms Limited
IndustrysSoftware
CEOD. Uday Kumar Reddy
Founded1999

Tanla Platforms Ltd यह कंपनी पहले Tanla Solutions Limited के नाम से जानी जाती थी। यह एक Cloud Communication based Company हैं। Cloud Communication में यह Value Added Services देने का काम करती हैं। इसके दुनियाभर में दुबई, कोलंबो, सिंगापुर, लंडन जैसी जगहों पर ऑफिसेस मौजुद हैं। इस कंपनी में 500 से ज्यादा Employees Work करते हैं। यह NSE और BSE इन दोनों भारतीय Stock Exchange पर Listed हैं। इस कंपनी कि शुरवात साल 1999 में हुईं थी। इसका मुख्यालय हैदराबाद में मौजुद हैं। यह एक ‘Global A2P Messaging’ Platform Provider Company हैं।

आज हम जानेंगे कि इस कंपनी के शेअर लेने चाहिये या नहीं? क्या आगे जाके Tanla Platforms share price Target 2024, 2025, 2026, 2030 में कोई ग्रोथ दिखेंगी या नहीं? यह सब आपको इस आर्टिकल में हम बताने जा रहे हैं।

तानला प्लेटफॉर्म्स शेयर प्राइस टारगेट 2024 में कितना जायेगा (Tanla Platforms share price target 2024)

कंपनी कि बात करे तो Company Almost Dept Free हैं। अगर Quarterly Results कि बात करें तो यह भी अच्छे दिखाई दे रहे हैं। कंपनी ने अच्छी Profit Growth दिखाई हैं। Equity Growth कि बात करें तो यह भी आंकड़े अच्छे दिखाई देते हैं। अगर बात करें पिछले 10 वर्ष के Median Sales Growth कि तो यह भी बढ़िया हैं।

अगर Tanla Platforms share price Target 2024 कि बात करें तो इसका टारगेट निकलर आता हैं 1040 और अगर दुसरे टारगेट कि बात करें तो यह लगभग 1060 तक जा सकता हैं।

तानला प्लेटफॉर्म्स शेयर प्राइस टारगेट 2025 में कितना जायेगा (Tanla Platforms share price target 2025)

कंपनी आयटी सेक्टर कि एक उभरती कंपनी हैं। Airtel, Idea Vodafone, Facebook, LinkedIn जैसी बड़ी बड़ी कंपनीया इनके कस्टमर्स हैं। कंपनी VAS और TELCO इस दो सेक्टर में काम करती हैं। VAS में कंपनी Compaign Management, Contact Management और Broadcast में काम करती हैं। TELCO में कंपनी Caller Ringt Back Tones, Missed Call alerts और Call location जैसी सेवाये आती हैं।

अगर Tanla Platforms share price Target 2025 कि बात करें तो इसका टारगेट निकलर आता हैं 1235 और अगर दुसरे टारगेट कि बात करें तो यह लगभग 1245 तक जा सकता हैं।

तानला प्लेटफॉर्म्स शेयर प्राइस टारगेट 2026 में कितना जायेगा (Tanla Platforms share price target 2026)

यह कंपनी दुनिया में सबसे बड़ी Block chain Enterprises Company में से एक हैं। कंपनी के Total Revenue में से 66% हिस्सा भारत में से और बाकी दुसरे देशों में से आता हैं। कंपनी अपने Business को दुसरे अन्य देशों में फैलाने का प्रयास करती दिख रहीं हैं।

अमेरिका कि एक सर्वे कंपनी ने इसे Top 8 Best Company जो कि World Communication Platform Provide प्रोवाइड करती हैं उसमें स्थान दिया हैं।

अगर Tanla Platforms share price Target 2026 कि बात करें तो इसका टारगेट निकलर आता हैं 1300 और अगर दुसरे टारगेट कि बात करें तो यह लगभग 1350 तक जा सकता हैं।

तानला प्लेटफॉर्म्स शेयर प्राइस टारगेट 2030 में कितना जायेगा (Tanla Platforms share price target 2030)

कंपनी अपने Business को अत्याधुनिक कंपनी जो कि Technology से भरपुर हो इसलिये अपने Research & Development पर ज्यादा फोकस करती नजर आ रही हैं। कंपनी के Fundamental Parameters कि बात करें तो यह काफी Strong दिखाई देते हैं। कंपनी का Business Model भी काफी फ्युचरस्टिक दिखाई देता हैं। 

अगर Tanla Platforms share price Target 2030 कि बात करें तो इसका पहला टारगेट निकलर आता हैं 3800 और अगर दुसरे टारगेट कि बात करें तो यह लगभग 4000 तक जा सकता हैं।

YearTarget
2024 (1st Target)1040
2024 (2nd Target)1060
2025 (1st Target)1235
2025 (2nd Target)1245
2026 (1st Target)1300
2026 (2nd Target)1350
2030 (1st Target)3800
2030 (2nd Target)4000

क्या हमें तानला प्लेटफॉर्म्स शेयर खरीदने चाहिये या नहीं? ( Tanla Platforms Company Buy Good and Bad?)

अगर बात करें कंपनी के फंडामेंटल कि तो यह काफी स्ट्रॉन्ग हैं। कंपनी अपने R & D पे फोकस करते दिख रही हैं ताकी आगे भी कस्टमर्स जुड़ते रहें। अगर बात करें Tanla Platforms Pramotors Holdings कि तो यह पहले कि तुलना में बढ़ा हैं यह एक बहुत बड़ा Parameter आप कंपनी के हित में मान सकते हों। अगर प्रमोटर्स होल्डिंग बढ़ा रहे हैं तो इसका मतलब यह है कि Pramotors को पुरा भरोसा हैं कि कंपनी आगे अच्छा हि करनेवाली हैं। अगर आप इसमें जादा से ज्यादा रिटर्न्स पाना चाहते हैं तो आप थोड़ी सी गिरावट में इसमें Buying Position के लिये तयार रहें क्योंकी Tanla Platforms Investment करने का मौका कही हात से ना चला जायें। Banking, e-commerce, Healthcare, Financial Services, Social Media जैसी अलग अलग सेक्टर में इसके कस्टमर्स मौजुद हैं।

तानला प्लेटफॉर्म्स शेयर में रिस्क फॅक्टर्स क्या हैं ? (Tanla Platforms Share Risk Factors Analysis)

  • Book Value कि तुलना में इसकी Share Price Valuation काफी महंगा दिखाई देता हैं।
  • इस सेक्टर में Computation बढ़ने से Profit Margin पर काफी असर पड़ रहा हैं।

डिस्क्लेमर: इसमें निवेश करना चाहते हैं तो आप अपने वित्तीय सलाहकार से सलाह मशवरा करें फिर ही इसके बारे में सोचें।

आपको हमारी Tanla Platforms share Price Target 2024, 2025, 2026, 2030 पर यह आर्टिकल कैसा लगा यह हमें जरुर बताईयें।

FAQ

Q: तानला प्लेटफॉर्म्स कंपनी किसमे काम करती हैं?

Ans: तानला प्लेटफाॅर्म्स कंपनी Cloud Communication based Company हैं।

Q: तानला प्लेटफॉर्म्स का हेडक्वार्टर कहा पर मौजुद हैं?

Ans: इसका हेडक्वार्टर हैंदराबाद शहर में मौजुद हैं।

Q: तानला प्लेटफॉर्म्स लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट कौन-सी हैं?

Ans: www.tanla.com

Q: Tanla Platforms के कौन-कौन से देश में सेवाये प्रदान करती हैं।

Ans: Dubai, Colombo, Singapore, London जैसे 10 देशों में अपनी Services देती हैं।

Leave a Comment

Join Our WhatsApp Group!