Solar Companys ने बरसाया निवेशकों पर पैसा, 1300 फिसदी का रिटर्न, निवेशक गदगद

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Solar Stocks: शेयर बाजार में गिरावट का माहोल हैं लेकिन अभी भी एक ऐसा सेक्टर हैं जो की निवेशकों को झोली भरकर रिटर्न दे रहा हैं। इसमें WAA, Solar, SJVN जैसे शेयर मौजुद हैं। पिछले एक साल में इसमें जबरदस्त तेजी देखने को मिली हैं।

बाजार में जिस सेक्टर का बोलबाला है वह सेक्टर हैं Solar Energy वाला सेक्टर। इस सेगमेंट की कई कंपनियां अच्छा पर्फोर्मेंस दे रही हैं। इन कंपनियों ने 1300 प्रतिशत का रिटर्न इस दौरान दिया हैं। यह कंपनीया कौन कौनसी हैं आइये जानते हैं।

1.WAA- एक साल में इस शेयर ने 527 प्रतिशत की तेजी दिखाई हैं। अगर बीते 6 महिने की बात करें तो इसने 206 फिसदी तक तेजी दिखाई हैं। जिसने भी इसमें Invest किया हैं उनके लिये एक अच्छी बात यह हैं की एक महिने में इसने 80 फिसदी का रिटर्न दिया हैं।

इसमें इसी हफ्ते 5 प्रतिशत का अप्पर सर्किट भी देखने को मिला हैं फिर लोवर सर्किट भी देखने को मिला था। इसका 52 वीक हाई देखें तो वह 281.80 हैं और 52 वीक लो देखें तो इसमें 39.50 रुपयों का हैं।

2. SJVN- यह कंपनी के शेयर किंमत 126 रुपयों के आसपास हैं। शुक्रवार को ही इसमें से अधिक तेजी देखने को मिली हैं। अगर पीछले एक साल को देखें तो इसने भी 235 फिसली रिटर्न निवेशकों को दिया हैं। कोई 6 महिने भी इसे होल्ड किया हैं उसको भी 68 प्रतिशत तक का लाभ मिल चुका हैं। लेकिन पिछले एक महिने में यह 4 प्रतिशत से कम हो चुका हैं।

3.Waaree Renewable Energy- इसमें अभी 5% की गिरावट देखने को मिली थी। इसका शेयर भाव देखे तो वह अभी 2564 रुपयों तक आ चुका हैं। अगर बात करें पीछले एक साल कि तो इसने निवेशकों को लगभग 1300 प्रतिशत का रिटर्न कमाकर दिया हैं। अगर मात्र 3 महिने की बात करें तो इसने 189 प्रतिशत का रिटर्न कमाकर दिया हैं।

इसका 52 वीक हाई 3037.75 रुपये हैं वहीं इसका 52 वीक लो देखें तो वह 157.02 रुपये हैं। कंपनी का मार्केट कैप 26,703.87 करोंड़ रुपयों का हैं।

Tata Motors के साथ यह 2 शेयर खरिदे, मिल सकता हैं बड़ा प्राॅफिट

डिस्क्लेमर: हम कोई भी निवेश की सलाह नहीं देते हैं। निवेश जोखिमों के आधिन हैं। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह अवश्य लें।

Leave a Comment

Join Our WhatsApp Group!