11 रुपयों तक जायेगा यह Power Share, लगा 5 फिसदी का Upper Circuit, खरिदने की लगी होड़

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Rattan India Power Share price: इस शेयर में तिसरे सप्ताह ही जबरदस्त तेजी देखने को मिल रही हैं। बुधवार को तो इसमें 5 प्रतिशत का अप्पर सर्किट लगा हैं। चलिये जानते हैं इसके बारे में संपुर्ण जानकारी।

 शेयर का भाव 10.76 रुपयों पर पहुंच गया हैं। यह इस शेयर की 52 वीक हाई तक पहुंच गया हैं। मई 2023 की इसकी किंमत मात्र 3.03 रुपये ही थी। अभी फिलहाल यह शेयर उसके 52 वीक लो पर ट्रेंड करता दिख रहा हैं।

निवेशकों को कितना रिटर्न दिया?

पिछले 4 दिनों में इसमें जबरदस्त तेजी देखने को मिली हैं। इस दौरान इस अवधी में निवेशकों को लगभग 20 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली हैं। सिर्फ एक ही साल में इस शेयर ने 234 फिसदी का रिटर्न दिया हैं। वहीं अगर 5 साल की अवधी में इसने 350 फिसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया हैं।

कहा तक जायेगा शेयर?

स्टाॅकबाॅक्स के एक्सपर्ट कुशल गांधी का कहना है की यह शेयर डब्बल बाॅटम पॅटर्न में कारोबार करता हैं इसलिये अभी इसके पाॅसिटिव संकेत मिल रहे हैं। इसको इन्होंने 9.20 रुपये के स्टाॅपलाॅस के साथ 11.70 रुपयों का टारगेट बताया हैं।

Tata Stock में निवेशकों को 2300 करोंड़ का नुकसान, क्या आपके पास हैं यह शेयर

शेयर होल्डिंग पॅटर्न क्या कहता हैं?

इसके शेयर होल्डिंग पॅटर्न की बात करें तो इसके पास 44.06 फिसदी की होल्डिंग हैं। अगर पब्लिक शेयर होल्डिंग की बात करें तो इसमें 55.94 फिसदी हिस्सेदारी हैं। प्रमोटर्स के पास कुल मिलाकर इसके 19.81 फिसदी हिस्सेदारी हैं।

शेयर मार्केट की स्थिती

इस महिना में बाजार काफी सुस्त दिखाई दे रहा हैं। निफ्टी और सेंसेक्स लगातार गिरते दिख रहे हैं लेकिन इसके कई कारण हैं जैसे इलेक्शन नतीजों की असंभावना, इंडिया विक्स, FII की बिकवाली इत्यादि। 

Leave a Comment

Join Our WhatsApp Group!