Tata Group का शेयर, 60 प्रतिशत की तेजी, 1500 तक के टारगेट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Tata Group Stock News: हम बात कर रहे हैं व्होल्टास लिमिटेड कंपनी की। दरअसल इसमें थोड़ी बहुत गिरावट देखने को मिली हैं लेकिन मार्केट के हालात ही ऐसे चल रहे हैं। इस सप्ताह में वोल्टास के शेयरों में लगभग 3.17 फिसली गिरावट दर्ज कि गई हैं और यह टुटकर 1276 रुपयों पर बंद हुआ हैं।

ट्रेडिंग के दौरान यह स्टाॅक 4 प्रतिशत तक टूट चुका हैं। लेकिन ब्रोकरेज की मानें तो यह अभी भी बुलिश नजर आ रहा हैं। वहीं कुछ इसे बेचने की भी सलाह दे रहे हैं। 

60 प्रतिशत कि तेजी

अगर पिछले 6 महिने की बात करें तो इसने 60 प्रतिशत की तेजी दिखाई हैं। जुलै 2023 में यह अपने 52 सप्ताह के निचे मतलब 745 रुपयों था। लेकिन वहां से यह अब 60 प्रतिशत ऊपर आ चुका हैं।

Tata Company के इस शेयर की बड़ी खबर- एक्सपर्ट बोले लगा दो पैसा

डिविडेंड भी मिल सकता हैं

इस कंपनी ने डिविडेंड का भी किया हैं ऐलान। कंपनी ने वित्त वर्ष 2023-24 के लिये प्रति शेयर के लिये 5 रुप में डिविडेंड भी देने की सिफारिश कि हैं।

एक्सपर्ट की राय

अगर बात करें ब्रोकरेज नुवामा इंस्टिट्यूशनल की तो यह पुरी तरह इस शेयर पर बुलिश हैं। इस ब्रोकरेज ने इसे खरिदने की सलाह दी हैं और इसके 1,539 रुपयों तक के टारगेट भी बता दिये हैं। वहीं कोटक ने इसपर बेचने की सलाह दी हैं और प्राइस 930 तक भी गिरने की सलाह दे दी हैं।

Leave a Comment

Join Our WhatsApp Group!