380 फिसली रिटर्न, अब 1 पर 3 बोनस देगी, रेकार्ड डेट पास, किया बदलाव | Inox Wind Share Bonus

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Bonus Stock: हम जिस शेयर की बात करने जा रहे हैं वह कंपनी बोनस देने जा रही हैं। दरअसल कंपनी ने बोनस देने का फैसला किया हैं। 6 महिने में ही कंपनी के शेयरो ने 100 प्रतिशत से जादा का रिटर्न दिया हैं।

इस शेयर ने निवेशकों को पैसा कम अवधी में ही डब्बल कर दिया हैं। कंपनी ने बोनस शेयर जल्द ही देने का फैसला किया हैं वह भी एक नहीं बल्कि हर एक स्टाॅक पर तीन स्टाॅक मिलने जा रहे हैं।

शेयर का प्रदर्शन कैसा?

कंपनी के शेयरों का भाव 2.02 प्रतिशत गिरावट के बाद 543.45 के आसपास था। बिते एक ही साल में कंपनी ने 380 प्रतिशत का रिटर्न कमा कर दिया हैं। बिते 6 महिने में इसने 128 प्रतिशत का रिटर्न दिया हैं। 

52 वीक हाई और लो

इस शेयर का 52 वीक हाई 663 रुपये हैं वही‌ इसका 52 वीक लो देखें तो वह 111.10 रुपयों का हैं। कंपनी के Market Cap की बात करें तो यह लगभग 17,713.67 करोंड़ रुपयों का हैं। कंपनी पहली बार अपने निवेशकों को बोनस देने जा रही‌ हैं।

रेकाॅर्ड डेट कब ?

दरअसल, कंपनी ने योग्य निवेशक को हर 1 शेयर के बदले 3 शेयर देने का फैसला किया था। कंपनी ने इसके लिये 17 मई की रेकाॅर्ड डेट तय कि थी परंतु अब इसमें कंपनी ने थोड़ा बदलाव किया हैं। अब यह रेकार्ड डेट 17 की बजाए 25 मई 2024 कर दी गई हैं। उस दिन जिसी भी निवेशकों के पास इसके शेयर डिमैट खाते में मौजुद होंगे उन्ह निवेशकों को इसका लाभ मिलेगा।

कंपनी का नाम क्या हैं?

हम जिस शेयर की बात कर रहे हैं उसका नाम हैं आईएनओएक्स विन्ड शेयर (Inox Wind ltd Share) । जो की निवेशकों को 1 पर 3 शेयर बोनस देकर निवेशकों को खुश करनेवाला हैं।

Solar Companys ने बरसाया निवेशकों पर पैसा, 1300 फिसदी का रिटर्न, निवेशक गदगद

डिस्क्लेमर: हम कोई भी निवेश की सलाह नहीं देते हैं। निवेश जोखिमों के आधिन हैं। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह अवश्य लें।

Leave a Comment

Join Our WhatsApp Group!