Hathway Cable and Datacom Limited | मुकेश अंबानी का 20 रुपयों वाला शेयर, तुट पड़े निवेशक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Hathway Cable and Datacom Limited: आपको लग रहा होगा हम रिलायंस इंडस्ट्रीज या जियो की बात करेंगे लेकिन नहीं हम आज ऐसे शेयर की बात करनेवाले हैं जो मुकेश अंबानीजी की ही कंपनी हैं और Penny Stock में गिनी जाती हैं। जिसका नाम हैं Hathway Cable and Datacom Limited। 

इस शेयर की किंमत 50 रुपयों से भी कम की हैं जिसका नाम हैं हैथवे केबल एंड डाटाकाॅम लिमिटेड कि। इसकी किंमत 20 रुपयों से भी कम हैं। इस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानीजी हैं। 

इस हफ्ते यह शेयर 20.83 रुपयों पर ट्रेंड कर रहा था। यह शेयर 1.66 प्रतिशत के साथ बंद हुआ। इस शेयर ने फरवरी 2024 में 27.50 रुपयों के स्तर को छुआ था जो की यह इसका 52 वीक हाई हैं वहीं मई 2023 को इसकी शेयर प्राइस 13.10 रुपये थी यह इसका 52 वीक लो भी था। 

380 फिसली रिटर्न, अब 1 पर 3 बोनस देगी, रेकार्ड डेट पास, किया बदलाव

अगर इसके मार्च तिमाही की बात करें तो इसमें Pramotors Holding लगभग 75 फिसदी थी। वहीं पब्लिक के पास 25 फिसदी होल्डिंग मौजुद थी। 

मार्च तिमाही में इसको 34.57 करोंड़ का प्राॅफिट हुआ था। वहीं उसकी तुलना में 2023 में उसको 14.62 प्रतिशत का घाटा हुआ था। यह भारत की सबसे बड़ी मल्टिपल सिस्टम ऑपरेटर और केबल ब्राॅडबैंड सर्विस प्रोवाइडर हैं।

डिस्क्लेमर: हम कोई भी निवेश की सलाह नहीं देते हैं। निवेश जोखिमों के आधिन हैं। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह अवश्य लें।

Leave a Comment

Join Our WhatsApp Group!