हर्षा इंजिनियर्स शेयर किंमत लक्ष | Harsha Engineers Share Price Target 2024, 2025, 2026, 2030 अच्छी कमाई

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

हर्षा इंजीनियर्स कंपनी की जानकारी (Harsha Engineers International Limited Company Profile Details)

CompanyHarsha Engineers International Limited
HeadquarterAhmadabad, Gujrat
TradedNSE, BSE
IndustrysManufacturing
CEOVishal Rangwala
Founded1986
Websiteharshaengineers.com

हर्षा इंजिनियर्स इंटरनेशनल लिमिटेड एविऐशन और एरोस्पेस, रेल्वे, ऑटोमोटिव, एग्रीकल्चर, रिन्यूएबल एनर्जी और अन्य भी तरह के Engineering Products बनाती हैं।  इतना हि नहीं ये Construction Mining Sector में भी Engg. product बनाती हैं। इस कंपनी कि साल 2010 Incorporate में हुई थी। Precision Bearing Cages बनाने का बिजनेस करती हैं। इसके सेक्टर में यह कंपनी मार्केट लिडर हैं। 25 से ज्यादा देशों में इनके Customers मौजुद हैं। North America, South America, Asia, Europe में कंपनी का Client Base बना हुआ हैं।

आज हम जानेंगे कि इस कंपनी के शेअर लेने चाहिये या नहीं? क्या आगे जाके Harsha Engineers share price Target 2024, 2025, 2026, 2030 में कोई ग्रोथ दिखेंगी या नहीं? यह सब आपको इस आर्टिकल में हम बताने जा रहे हैं।

हर्षा इंजीनियर्स शेयर प्राइस टारगेट 2024 में कितना जायेगा? (Harsha Engineers share price target 2024)

कंपनी mainly 2 Types के Product पर Focus हैं एक Engineering Business Products और दुसरा solar EPC Business। कंपनी का Product Base हैं जो काफी ज्यादा Vast आपको देखने को मिलता हैं। कंपनी के पास 5 अलग अलग लोकेशन पर Manufacturing Units हैं। कंपनी काफी ज्यादा Diversified दिखाई देती हैं।

अगर Harsha Engineers share price Target 2024 कि बात करें तो इसका टारगेट निकलर आता हैं 500 और अगर दुसरे टारगेट कि बात करें तो यह लगभग 520 तक जा सकता हैं।

हर्षा इंजीनियर्स शेयर प्राइस टारगेट 2025 में कितना जायेगा? (Harsha Engineers share price target 2025)

अगर देखा जाये तो Long Standing Relationship Maintain किया हुआ हैं। Strategically Local और Domestic Production Facility Warehouse कंपनी के पास मौजुद हैं। Tooling, Design और Automation में Expertise हैं कंपनी के पास। कंपनी के पास एक अनुभवी टिम मौजुद हैं।

अगर Harsha Engineers share price Target 2025 कि बात करें तो इसका टारगेट निकलर आता हैं 700 और अगर दुसरे टारगेट कि बात करें तो यह लगभग 725 तक जा सकता हैं।

हर्षा इंजीनियर्स शेयर प्राइस टारगेट 2026 में कितना जायेगा? (Harsha Engineers share price target 2026)

कंपनी के पास 35 साल से भी ज्यादा का अनुभव हैं। देश में ही नहीं बल्की Global Market में भी Harsha Engineers International एक Leading Player हैं। Bearing Cages में देखा जाये तो कंपनी के पास 50-60% का मार्केट शेअर हैं इतना ही नहीं Global Market Organization में 6.5% का Market Share मौजुद हैं। 

अगर Harsha Engineers share price Target 2026 कि बात करें तो इसका टारगेट निकलर आता हैं 970 और अगर दुसरे टारगेट कि बात करें तो यह लगभग 980 तक जा सकता हैं।

हर्षा इंजीनियर्स शेयर प्राइस टारगेट 2030 में कितना जायेगा? (Harsha Engineers share price target 2030)

यह एक Diversified Company होने के कारण यह Customers Demand का भी अच्छे से ख्याल रखती हैं। Precision Bearing Cages का Uses जहां भी हो रहा हैं वो सब सेक्टर तेजी से ग्रोथ करनेवालों कि Category में आते हैं इसलिये आप देख सकते हैं कि Local हो या Globally Bearing Cages का इस्तमाल Increase होता दिख रहा हैं। 

अगर Harsha Engineers share price Target 2030 कि बात करें तो इसका टारगेट निकलर आता हैं 1900 और अगर दुसरे टारगेट कि बात करें तो यह लगभग 2000 तक जा सकता हैं।

YearTarget
2024 (1st Target)500
2024 (2nd Target)520
2026 (1st Target)700
2025 (2nd Target)725
2026 (1st Target)970
2026 (2nd Target)980
2030 (1st Target)1900
2030 (2nd Target)2000

क्या हमें हर्षा इंजीनियर्स शेयर खरीदने चाहिये या नहीं? (Harsha Engineers Company Buy Good and Bad?)

कंपनी के पास Solar EPC Business में भी लगभग 10 साल का Experience हैं। कंपनी के Strategic Location के कारण Harsha Engineers अपने प्रोडक्ट 25 से भी अधिक देशों में Export कर पाती हैं। कंपनी के पास Multinational Presence हैं इससे कंपनी को Revenue Diversified करने में मदत मिलती हैं। कंपनी का Graphical Concentration Risk काफी कम हैं। अगर आप Long Term Investment करना चाहते हो तो इससे बढ़िया कोई Market Leader Company नहीं होगी आप वित्तीय सलाहकार से सलाह मशवरा लेकर इसमें निवेश करने कि सोच सकते हो।

हर्षा इंजीनियर्स शेयर में रिस्क फॅक्टर्स क्या हैं ? (Harsha Engineers Share Risk Factors Analysis)

  • कंपनी के ज्यादातर Raw Material Prizes में Volatility आती हैं तो इसका Business पर ज्यादा असर पड़ता हैं। कंपनी ग्राहक को Input Price Pass नहीं करती तो Company Profit पर इसका Direct Effect देखने को मिलता हैं।
  • कंपनी अपने Raw Material Supplier पर जादातर डिपेंड हैं। सप्लायर्स का Concentration होने से Company का Negotiation पर असर पड़ता हैं।
  • Top 5 Client से हि कंपनी के पास 70% से ज्यादा Revenue आती हैं। 
  • Company Foreign Currency Exchange से काफी ज्यादा प्रभावित रहती हैं। 
  • इस Business में Entry Barrier काफी कम हैं इसलिये कंपनी को दुसरे कंपनीओ के साथ भी मार्केट में ब्रैंड मजबुत रखना मजबुरी हैं।

डिस्क्लेमर: इसमें निवेश करना चाहते हैं तो आप अपने वित्तीय सलाहकार से सलाह मशवरा करें फिर ही इसके बारे में सोचें।

आपको हमारी Harsha Engineers share Price Target 2024, 2025, 2026, 2030 पर यह आर्टिकल कैसा लगा यह हमें जरुर बताईयें।

FAQ

Q: हर्षा इंजीनियर्स कंपनी किसमे काम करती हैं?

Ans: Precision Bearing Cages बनाने का काम करती हैं।

Q: हर्षा इंजीनियर्स का हेडक्वार्टर कहा पर मौजुद हैं?

Ans: अहमदाबाद, गुजरात

Q: हर्षा इंजीनियर्स लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट कौन-सी हैं?

Ans: www.harshaengineers.com

Q: Harsha Engineers कौन कौन से Product बनाती हैं?

Ans: Deep Groove Cages, Taper Roller Cage, Spherical Roller Cage, Cylindrical Roller Cages, Angular Contact Cages, Thrust Roller Cages जैसे अन्य प्रोडक्ट्स बनाती हैं।

Leave a Comment

Join Our WhatsApp Group!