एक लाख के बना दिये 6 करोड़ से ज्यादा, Energy Sector से जुडा स्टाॅक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

हम जिस शेयर की बात कर रहे हैं वह एक Small Cap Company का शेयर हैं जो की एक Multibagger Stock हैं। यह एक Energy Sector से जुड़ी कंपनी हैं। इस Share ने पिछले पांच वर्षों में ही निवेशकों को मालामाल कर दिया हैं इसने इस अवधी में लगभग 100 गुना से अधिक का रिटर्न कमा कर दिया हैं।

लगा 5% का Upper Circuit

यह शेयर रिन्युवल एनर्जी से जुडा शेयर हैं। इसने मंगलवार को 5% का अप्पर सर्कीट भी लगाया हैं। शेयर किमतों में अभी भी बहुत तेजी संभव हैं।

मात्र 5 साल में करोड़पती हुये निवेशक

इस शेयर ने पांच ही साल में चौंकानेवाले रिटर्न्स दिये हैं। अगर हम बात करें इस शेयर की तो 23 एप्रिल 2024 को यह शेयर 2624,15 रुपयों पर ट्रेंड कर रहा था वहीं अगर अगर हम 5 साल पहले की बात करें तो इसकी किंमत मात्र 3.76 रुपयों पर थी। इसने इसी अवधी में निवेशकों 670% का रिटर्न दिया हैं।

1 लाख के बने 6.70 करोंड़ रुपयें

यदी इसमें किसी व्यक्ति ने पांच साल पहले 1 लाख का निवेश किया होता तो आज उसी निवेश के आज 6.70 करोंड़ रुपये हो जाते। कंपनी के वित्तवर्ष 2023 की बात करें तो इसने 55.42 करोंड़ का मुनाफा कमाया हैं जबकी साल 2019 में कंपनी को 2019 में 1.91 करोंड़ रुपयों का घाटा हुआ हैं।

कंपनी के बारे में जानकारी

यह कंपनी वाली ग्रुप कंपनी की सहायक कंपनी हैं। यह कंपनी ईपीसी सोलर व्यवसाय में काम करती हैं। इस कंपनी ने 600 से अधिक मेगावैंट की कुल परिचालन क्षमता के साथ 10000 से अधिक Solar Projects पर काम किया हैं।

कंपनी का नाम क्या हैं?

हम जिस कंपनी की बात कर रहे हैं उसका नाम हैं…आगे पढ़े>>

Leave a Comment

Join Our WhatsApp Group!