BONUS STOCK | 110 से कम किंमत, रेकार्ड डेट जल्द, 3 शेयर मिलेंगे बोनस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Titan Intake Ltd Share: यह कंपनी आनेवाले कुछ दिनों में एक्स बोनस शेयर के तौर पर ट्रेंड करनेवाली हैं। यह कंपनी योग्य निवेशक को 3 शेयर बोनस देनेवाली हैं। इस कंपनी का नाम टायटन इंटेक लिमिटेड (Titan Intech Ltd) हें।

एक ही दिन में यह स्टाॅक 4 प्रतिशत की तेजी दिखा चुका हैं जिसकी Share Price 4 रुपयो से भी कम हैं।

Exciting girl face with share chart pattern in background

एक शेयर पर इतना मिलेगा बोनस

कंपनी का कहना हैं की यह हर 5 शेयर पर 3 शेयर बोनस के तौर पर देगी कंपनी। कंपनी ने 7 मई को यह जानकारी बताई थी। दरअसल कंपनी ने बोनस के लिये रेकाॅर्ड डेट में भी बदलाव किया हैं। पहले कंपनी ने रेकार्ड डेट 14 मई बताई थी लेकिन अब इसे थोडा आगे कर दिया हैं।

रेकार्ड डेट क्या हैं?

दरअसल, कंपनी ने रेकार्ड डेट 14 मई को बताई थी लेकिन अब यह डेट 17 मई कर दी हैं।

कैसा हैं कंपनी का प्रदर्शन?

यह इस हफ्ते 4.81 फिसदी तेजी के साथ 95.83 रुपयों पर आ गया है। एक साल में शेयर की किंमत में 76 प्रतिशत तेजी देखी देखने को मिली हैं। अगर किसी निवेशक ने इसमें 6 महिने निवेश किया हैं तो उसे 57.1 प्रतिशत का लाभ मिला हैं वही‌ साल 2019 में कंपनी के शेयर भाव 7 रुपयों से भी कम थे। स्टाॅक की किंमत 1389 प्रतिशत के तेजी देखने को मिली हैं।

अगर पिछले 3 महिने की बात करें तो इसमें 21 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली हैं। लेकिन अगर आप 1 महिने की किंमत देखें तो इसमें 9.4 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई हैं।

इसका 52 वीक हाई 113 रुपये हैं वहीं इसका 52 वीक लो 38.60 रुपये हैं। कंपनी का Market Cap 110.68 रुपये हैं।

मुकेश अंबानी का 20 रुपयों वाला शेयर, तुट पड़े निवेशक

डिस्क्लेमर: हम कोई भी निवेश की सलाह नहीं देते हैं। निवेश जोखिमों के आधिन हैं। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह अवश्य लें।

Leave a Comment

Join Our WhatsApp Group!