IPO नहीं धमाका: GMP देख कर हो जाओगे दंग, पहले ही दिन 100 पार?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आज हम जिस शेयर की बात करने जा रहे हैं वह पहले दिन की लिस्टिंग में ही 100 रुपये को पार कर सकता हैं। यह कंपनी ग्रे मार्केट में 45 रुपयों के प्राइस पे ट्रेंड कर रहा था। पहले ही दिन इसको जबरदस्त रिस्पांस मिलता दिख रहा हैं। एमके प्रोडक्ट् का आयपीओ 35 गुणा से ज्यादा सब्स्क्राइब हो चुका हैं।

कंपनी के शेयर किंमते ग्रे मार्केट में धुम मचा रहे हैं। यह इसके 80% से भी ज्यादा प्रिमियम पर ट्रेंड करता दिख रहा हैं। 

इतने किंमत पर हो सकता हैं लिस्ट

इस शेयर का दाम अब 55 रुपयों पर हैं वहीं ग्रे मार्केट में यही 45 रुपयों पर ट्रेंड कर रहा हैं। इसके हिसाब से एक्सपर्ट का कहना हैं कि यह 100 रुपयों रेंज में लिस्ट हो सकता हैं।

82 प्रतिशत का होगा मुनाफा

अगर एक्सपर्ट के मुताबिक ऐसा ही रहा तो यह शेयर पहले ही दिन निवेशकों को लगभग 82 प्रतिशत का रिटर्न दे सकता हैं। इसका अलाॅटमेंट 6 मई को होगा और 8 मई को बाजार में लिस्ट होगा। 

पहले दिन बड़ा दांव

आईपीओ के पहले ही दिन इसमें 35 प्रतिशत का दांव लगा हैं। रिटेल इन्वेस्टर का कोटा इसमें 54.14 गुना हो चुका हैं। वहीं नाॅन इंस्टिट्यूशनल कोटा 37.60 गुना हुआ हैं। रिटेल इनवेस्टर्स इसमें 1 लाॅट में ही दांव लगा सकते हैं। इन्वेस्टर को एक लाॅट अगर लेना हैं तो उसको 110000 रुपयों का इन्वेस्टमेंट लगेगा।

कंपनी क्या करती हैं?

यह कंपनी अलग अलग प्रकार के मेडिकल प्रोडक्ट बनाने का काम करती हैं। Amkay Products private Limited कंपनी ठाणे, महाराष्ट्रा में स्थित हैं।

बेस्ट 7 शेयर लाॅग टर्मं इन्वेस्टमेंट के लिये | Best 7 Stock for Long Term Investment

Leave a Comment

Join Our WhatsApp Group!